कला सृष्टि मंच के तीज के रंग अपनों के संग कार्यक्रम का 4 अगस्त को भव्य आयोजन होगा
कुरुक्षेत्र, 1 अगस्त : भारतीय संस्कृति के अनुरूप त्यौहारों के साथ कलाकारों एवं सांस्कृतिक गतिविधियों को प्रोत्साहित करने वाली कुरुक्षेत्र की प्रमुख संस्था कला सृष्टि मंच द्वारा हर वर्ष की भांति तीज उत्सव भी बड़ी ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस तीज उत्सव कार्यक्रम के लिए निर्देशन एवं आयोजन में प्रमुख अंतर्राष्ट्रीय कलाकार बृज शर्मा का विशेष योगदान है।
उल्लेखनीय है कि गत 7 वर्षो से कला सृष्टि मंच भारतीय परंपराओं, त्यौहारों और हरियाणवी संस्कृति को कला के माध्यम से उजागर करता आया है। मंच के कार्यक्रमों संस्था से जुड़े 45 से 75 आयु वर्ग के समृद्ध परिवारों के लोग अपनी कला की छटा बिखेरते हैं। लुप्त होती संस्कृति व परंपरा को अमली जामा पहनाने और रिश्तों की कड़वाहट को दूर करने की जिम्मेदारी यह कला सृष्टि मंच समूह बहुत ही बेहतरीन तरीके से निभा रहा है।
कार्यक्रम के आयोजक बृज शर्मा ने बताया कि इस बार कला सृष्टि मंच के तीज के रंग अपनों के संग कार्यक्रम का 4 अगस्त को भव्य आयोजन होगा। तीज उत्सव कार्यक्रम में नृत्य, गायन और अभिनय का जहां अनूठा स्वरूप देखने को मिलेगा वहीं कार्यक्रम में सावन, तीज और रिश्तों की मिठास प्रस्तुतियों होंगी। यह कार्यक्रम नगर के निजी होटल में 4 अगस्त होगा। कार्यक्रम में युवा से वरिष्ठ आयु वर्ग के विभिन्न कलाकार अपनी प्रस्तुतियों से धमाल मचाएंगे। इस मौके पर सौरभ चौधरी, राजेश सिंगला, सुनील कुमार, विनोद कुमार, विपन इत्यादि भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *