जिला पुलिस ने मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं। थाना लाडवा पुलिस टीम ने मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में अमरीक सिंह व गुरप्रीत सिंह पुत्रान पूर्ण सिंह वासी निवारसी को गिरफ्तार करने में सफलता हसिल की है ।

 जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि 26 मई को पुलिस को दी अपनी शिकायत में भूपेन्द्र सिंह पुत्र पूर्ण सिंह वासी निवारसी जिला कुरुक्षेत्र ने बताया कि वह मिलिट्री से रिटायर है तथा खेतीबाड़ी का काम करता है। दिनांक 23 मई को वह अपने खेत पर गया था । जहां पर पहले से मौजूद उसके भाई अमरीक सिंह उसके साथ गाली-गलौच करने लगा। जब उसने उसको मना किया तो उसने उसके साथ मारपीट की। कुछ देर बाद उसने फ़ोन करके बलविन्द्र सिंह पुत्र अमरीक सिंह, गुरमीत सिंह पुत्र पूर्ण सिंह व गुरप्रीत सिंह पुत्र गुरमीत सिंह को बुला लिया । इसके बाद उन सबने मिलकर उसके ऊपर लाठी डंडों से हमला कर दिया। उसके शौर मचाने पर आरोपी जान से मारने धमकी देकर मौका से भाग गये। आस पास के लोंगो ने उसको ईलाज के लिए पीएचसी लाडवा दाखिल करवाया जहां से उसको एलएनजेपी अस्पताल कुरुक्षेत्र का रैफ़र कर दिया । जिसकी शिकायत पर थाना लाडवा मे मामला दर्ज करके जांच उप निरीक्षक बलबीर सिंह को सौंपी गई।

दिनांक 5 जून को थाना लाडवा प्रभारी के मार्गनिर्देश में उप निरीक्षक बलबीर सिंह की टीम ने मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में अमरीक सिंह व गुरप्रीत सिंह पुत्रान पूर्ण सिंह वासी निवारसी को गिरफ्तार को गिरफ्तार कर लिया। बाद में दोनों आरोपियों को माननीय अदालत के निर्देशानुसार जमानत पर रिहा कर दिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *