युवाओं के लिए बहुत सी योजनाओं को करूंगा लागू, हर साल हजारों युवा होंगे लाभान्वित : नवीन जिन्दल

भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष साहिल सुधा के नेतृत्व में निकली विशाल बाइक रैली में शामिल हुए युवा किसान

युवा शक्ति नवीन को संसद में भेजकर मोदी जी के 400 पर के नारे को करेगी साकार

कुरुक्षेत्र, 15 मई 2024
बुधवार की सुबह कुरुक्षेत्र के थीम पार्क में सैकड़ों ट्रैक्टरों पर सवार युवा किसानों और हजारों मोटरसाइकिलों पर सवार युवाओं के हुजूम ने ये साफ कर दिया कि देश की युवा शक्ति ने एक बार फिर नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री और अबकी बार 400 पार के नारे को साकार करने का स्पष्ट संकेत दे दिया है। भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष साहिल सुधा के नेतृत्व में आयोजित विशाल बाइक रैली में भाजपा प्रत्याशी नवीन जिन्दल ने साहिल सुधा के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर उन्हें अपना समर्थन देने पहुंचे सभी युवा किसानों और युवा शक्ति का हाथ जोड़कर अभिवादन किया।

थीम पार्क में उमड़ी युवा शक्ति को संबोधित करते हुए नवीन जिन्दल ने कहा कि किसी भी देश की दशा और दिशा बदलने में युवा शक्ति की अहम भूमिका होती है। ऐसे में इस बार भी लोकसभा चुनाव में युवा शक्ति अपनी अहम भूमिका निभायेगी और पिछले दो चुनावों की तरह इस चुनाव में भी एक बार फिर कमल का फूल खिलाकर नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने का काम करेगी।

नवीन जिन्दल ने कहा कि उन्होंने युवाओं के लिए बहुत सी योजनाएं बनाई हुई हैं, जिन्हें लोकसभा चुनाव के परिणाम आते ही शीघ्रता से लागू किया जाएगा। इससे कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत प्रतिवर्ष हजारों युवाओं को इन योजनाओं का लाभ मिलेगा। उन्होंने भव्य बाइक रैली के आयोजन के लिए युवा मोर्चा अध्यक्ष साहिल सुधा की पीठ भी थपथपाई।

बॉक्स
नवीन जिन्दल ने खुद स्कूटी चलाकर बाइक रैली को किया रवाना थीम पार्क में सैकड़ों की संख्या में खड़े ट्रैक्टरों और मोटर साइकिलों
की अगुवाई खुद भाजपा प्रत्याशी नवीन जिन्दल ने की। उन्होंने सफेद रंग की स्कूटी चलाकर इस बाइक रैली को रवाना किया और थीम पार्क से गांव बाहरी के लिए रवाना हुए। जगह-जगह नवीन जिन्दल और साहिल सुधा का स्वागत किया गया। उन्होंने जनता से 25 मई को कमल के सामने वाला बटन दबाकर भाजपा को मजबूत करने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *