धर्म सिर्फ सनातन है बाकी सिर्फ पंथ,मत एवं उपासना विधि है: वीरेश शांडिल्य
 
वीरेश शांडिल्य का ऐलान: 20 अक्टूबर को करेंगे कनाडा दूतावास के बाहर खालिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन, जलाएंगे कनाडा का झंडा 

कुरुक्षेत्र: कनाडा में पनप रहे खालिस्तानी आतंकवादियों के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ऐसे ही सख्ती से कदम उठाएं और आतंकियों का सफाया करें । इसी कड़ी में 20 अक्टूबर को नई दिल्ली में कनाडा के दूतावास के बाहर कनाडा एवं खालिस्तान का झंडा जलाया जाएगा उपरोक्त शब्द आज कुरुक्षेत्र में पिपली विश्राम गृह में विश्व हिन्दू तख्त के अंतर्राष्ट्रीय प्रमुख एवं एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहे । वीरेश शांडिल्य ने कहा विश्व हिन्दू तख्त व एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया दोनों संगठन मोदी,अमित शाह व अनिल विज के साथ हैं और मोदी शाह तो इस देश के सरदार पटेल हैं इस देश को 2024 में भी मोदी की जरूरत है इसलिए जनता एक तरफा तैयार रहे। वीरेश शांडिल्य ने देश के पीएम मोदी नरेंद्र मोदी से मांग की है कि हरियाणा में 2024 का चुनाव गृह मंत्री अनिल विज के नेतृत्व में यदि लड़ा गया तो बीजेपी का तीसरी बार सरकार बनाना तय है। उन्होंने कहा हरियाणा के सीएम मनोहर लाल गृह मंत्री अनिल विज बेदाग हैं लेकिन खट्टर सख्त नही हैं वो लिहाज कर जाते हैं जबकि अनिल विज योगी की सोच रखते हैं और अपराध, नाश तस्करी गुंडागर्दी, गैंगवार व प्रदेश में भय भ्र्ष्टाचार अनिल विज ही खत्म कर सकते हैं ।
 
विश्व हिन्दू तख्त के अंतर्राष्ट्रीय प्रमुख एवं एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष देश मे अतंकवाद के खिलाफ आमने सामने होकर लड़ने वाले वीरेश शांडिल्य ने कहा की जम्मू कश्मीर या देश के किसी भी कोने में आतंकवाद के खिलाफ शहीद होने वाले भारतीय सेना के जवान या पेरामिल्ट्री फोर्स या पॉलिसी के जवान हों तो उन शहीदों के परिवारों को देश की 140 करोड़ जनता को 1- 1 रुपये की आर्थिक राशि देंने की मुहिम चलानी चाहिए इससे देश की हर माँ अपने बच्चे को भारत माता की रक्षा के लिए इसलिए सेना में भेजेगी की पूरा देश शहीद के परिवार के साथ खड़ा होगा। अब भारत के पीएम नरेंद्र मोदी को पाकिस्तान से तमाम रिश्ते खत्म कर अब पाकिस्तान पर हमला बोल देना चाहिए क्योंकि पाकिस्तान कभी भारत का दोस्त नही हो सकता इसलिए मोदी कारगिल, उड़ी, संसद हमला ,26/11 सहित तमाम पाकिस्तान के हमलों का बदला लें और पाकिस्तान पर हमला बोल इस्लामाबाद, लाहौर ओर कराची पर भारतीय ध्वज लहरा कर भारतीय सेना के जवानों के कटे सिरों व शहादत का बदला लें। मोदी ने जी 20 के बाद भारत को विश्व गुरु बना दिया इसलिए अब पीओके पर कब्जा नही समस्त पाकिस्तान पर हमला बोल उसे हिंदुस्तान बना दें।एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया उनके साथ है व देश की जनता भी मोदी के साथ है।  
 
शांडिल्य ने कहा वह पहली पातशाही गुरु नानक देव जी से लेकर नौवीं पातशाही गुरु तेग बहादुर एवं दसवीं पातशाही गुरु गोबिंद सिंह को पूजते है और खून के अंतिम कतरे तक पूजते रहेंगे और शांडिल्य ने अहम बात करते हुए उन्होंने देश में पहल की थी कि नौंवी पातशाही गुरु तेग बहादुर जिन्होंने उनके तिलक एवं जनेऊ की रक्षा के लिए अपना शीश कुर्बान किया व दसवीं पातशाही गुरु गोबिंद सिंह ने सनातन धर्म की रक्षा के लिए अपना सरवंश कुर्बान कर दिया और उन्होंने ब्राह्मणों एवं सनातनियों से आह्वान किया था कि सभी अपने घरों में गुरु तेग बहादुर जी एवं गुरु गोबिंद सिंह जी के चित्र लगाए । शांडिल्य ने कहा कट्टरता नहीं बल्कि एकजुटता से सनातन को मजबूत करना है और किसी अन्य धर्म पर बिना किसी तरह की टिक्का टिप्पणी किए बिना अपने धर्म को मजबूती प्रदान करनी है और अगर कोई अन्य धर्म का व्यक्ति भी विश्व हिन्दू तख्त की मदद के लिए आता है तो उसके लिए भी विश्व हिन्दू तख्त सदैव खड़ा मिलेगा । शांडिल्य ने कहा धर्म तो दुनिया में एक ही है सनातन धर्म बाकी धर्म नहीं है पंथ है, मत है उपासना विधि है इसलिए हमें सनातन धर्म को मजबूत करते हुए अपनी लकीर लंबी करनी है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *