विश्व हिन्दू तख्त के अंतर्राष्ट्रीय प्रमुख वीरेश शांडिल्य ने विज को जनता का हेल्पिंग हैंड बताया, मोदी से अपील 2024 का विधानसभा चुनाव विज के नेतृत्व में हो 
 
अम्बाला: विश्व हिन्दू तख्त के अंतर्राष्ट्रीय प्रमुख एव एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने अम्बाला में डोमेस्टिक एयरपोर्ट बनाने पर उन्हें आज द ट्रू जैम अवार्ड दिया। अवार्ड देने विश्व हिंदू तख्त व एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के दर्जनों पदाधिकारी मौजूद थे। वीरेश शांडिल्य ने अनिल विज को दोशाला व एयरपोर्ट बना अवार्ड भेंट किया जिसे अनिल विज को देख बहुत खुशी हुई । शांडिल्य ने अनिल विज को बीजेपी का तो अनमोल हीरा बताया ही बल्कि अम्बाला का यह बेटा आज पूरे प्रदेश का गर्व व गौरव बन चुका है । 
 
शांडिल्य ने अनिल विज की मौजूदगी में संक्षिप्त संबोधन में कहा अनिल विज जैसा हरियाणा में दूसरा नही है और 1966 के बाद अनिल विज से ताकतवर कोई गृह मंत्री नही हो सकता ।शांडिल्य ने अनिल विज को विश्व हिंदू तख्त की तरफ से साधुवाद दिया और उन्हें संत सिपाही बताया और कोरोना और जुलाई 2023 में आई बाढ़ में जो अनिल विज की भूमिका रही वो जनता के लिए संकटमोचक वाली थी। विश्व हिन्दू तख्त प्रमुख शांडिल्य ने कहा जो अनिल विज को आज विश्व हिन्दू तख्त ने द ट्रू जैम अवार्ड दिया है इसका मतलब समाज का सच्चा हीरा है और देश की राजनीति में यदि अनिल विज जैसे सच्चे हीरे व जनता के हितैषी हों तो देश मे राम राज आ जाएगा। 
 
वीरेश शांडिल्य ने कहा विश्व हिन्दू तख्त व एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया दोनों संगठन विज मोदी व शाह के साथ हैं और मोदी शाह तो इस देश के सरदार पटेल हैं इस देश को 2024 में भी मोदी की जरूरत है इसलिए जनता एक तरफा तैयार रहे। वीरेश शांडिल्य ने देश के पीएम मोदी नरेंद्र मोदी से मांग की है कि हरियाणा में 2024 का चुनाव ग्रह मंत्री अनिल विज के नेतृत्व में यदि लड़ा गया तो बीजेपी का तीसरी बार सरकार बनाना तय है। उन्होंने कहा हरियाणा के सीएम मनोहर लाल गृह मंत्री अनिल विज बेदाग हैं लेकिन खट्टर सख्त नही हैं वो लिहाज कर जाते हैं जबकि अनिल विज योगी की सोच रखते हैं।और अपराध, नाश तस्करी गुंडागर्दी, गैंगवार व प्रदेश में भय भ्र्ष्टाचार अनिल विज ही खत्म कर सकते हैं । इस मौके पर विश्व हिन्दू तख्त के प्रदेश अध्यक्ष पंकज कपूर, राष्ट्रीय सचिव विकास ग्रोवर,पानीपत के जिला अध्यक्ष मदन भारद्वाज, तख्त अम्बाला के प्रभारी साहिल कक्कड़, पारस शर्मा, दीपक नटराज, हाईकोर्ट के एडवोकेट वासु रंजन शांडिल्य, मयंक नरूला, गौरव सहगल, नरेंद्र नरूला, गौरव बत्रा, पुनीत, शिव रंजन, मनीष पासी , बिट्टू जट्ट सहित भारी तादाद में विश्व हिन्दू तख्त के सदस्य मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *