शक्ति कपूर ने एक टीवी शो में इस बात का खुलासा किया है कि करियर के शुरुआती दिनों में एक बार उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का मन बना लिया था। उन्होंने बताया कि बवाली फिल्म की शूटिंग के दौरान कादर खान और अरुणा ईरानी ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। इस थप्पड़ की वजह से शक्ति जमीन पर गिर पड़े। शक्ति ने बताया कि इसके बाद वो काफी ज्यादा परेशान हो गए थे और इंडस्ट्री छोड़ने के बारे में सोचने लगे थे। हालांकि फिल्म के एक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन ने शक्ति का हौसला बढ़ाया जिसके बाद शक्ति दोबारा फिल्म करने के लिए राजी हुए।

कादर खान के थप्पड़ से सदमें में चले गए थे

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और कॉमेडियन शक्ति कपूर हाल ही में एक टीवी शो में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए कुछ अनसुने किस्से सुनाए। बातचीत के दौरान उन्होंने अपने करियर के शुरुआती दिनों को याद करते हु्ए कहा कि जब वह मवाली फिल्म का एक सीन शूट कर रहे थे तो कादर खान ने उनको जोर का चांटा मारा। इसके बाद अरुणा ईरानी ने भी जोर से थप्पड़ मारा।

उन्होंने बताया कि तीसरी बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। शक्ति इस दौरान नीचे गिर गए। शक्ति कपूर ने कहा कि उन्हें लगा कि वो ऐसे सीक्वेंस को झेल नहीं पाएंगे। इन सबके बाद वह काफी परेशान हो गए थे और इंडस्ट्री छोड़ने के बारे में सोचने लगे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *