डॉ. राजेश वधवा

कुरूक्षेत्र।  एनआईटी  में  कॉन्फ्लुएंस’ 22 का खुमार अंतिम दिन भी छाया रहा। दिन के आरंभ में जहाँ एक ओर रंगोली मेकिंग, डुएट सिंगिंग जैसी प्रतियोगिताओं के माध्यम से छात्रों को अपनी कला एवम् प्रतिभा को दुनिया के सामने रखने का अवसर मिला वहीं दूसरी ओर अभिव्यक्ति जैसे कार्यक्रम में कहानी के माध्यम से अपने आप को व्यक्त करने का मौका भी मिला।
इसके उपरांत जुबली हॉल में वैलिडिक्टरी फंक्शन का आयोजन किया गया जहाँ चार दिन तक चले इस समारोह में आयोजित प्रतियोगिताओं के विजेताओं का सम्मान किया गया।
कार्यक्रम में विभिन्न क्लबों का कॉन्फ्लुएंस’22 के सफल आयोजन करवाने के लिए सम्मान किया गया। कार्यक्रम के दौरान पूरा जुबली हॉल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा।
इस दौरान कार्यक्रम में संस्थान के  अधिष्ठाता छात्र कल्याण डॉ दीक्षित गर्ग, प्रॉक्टर राजीव वर्मा, प्रोफेसर प्रभारी स्टूडेंट्स क्लब प्रोफेसर प्रतिभा अग्रवाल, संकाय प्रभारी प्रोफेसर डॉ शैली वधेरा, डॉ यशश चन्द्र द्विवेदी,डॉ योगेश अग्रवाल उपस्थित रहे।
कॉन्फ्लुएंस’ 22 का अंत सांय काल को स्टार नाइट के साथ हुआ जिसमे देश के मशहूर गायक कलाकार “ऐश किंग” ने अपना जलवा बिखेरा और पूरे एनआईटी को अपने गानों पे थिरकने पर मजबूर कर दिया। उनके अलावा शाम में चार चांद लगाने का काम किया, ऐश किंग के साथी गायक  वेबसी एवम् स्वाटरेक्स  ने। तालियों और हूटिंग के शोर ने पूरे ओएटी को आवाज से भर दिया और छात्रों में नवऊर्जा का संचार किया और इसी के साथ चार दिन चले इस कॉन्फ्लुएंस’22 का समापन हुआ  उसी उत्साह और उमंग के साथ जिससे उल्लास के साथ इसका आगाज हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *