-उपमंडल स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह के आयोजन को लेकर एसडीएम यश जालुका की अध्यक्षता में हुई उपमण्डल के अधिकारियों की बैठक।

नारायणगढ़, 1 अगस्त
एसडीएम यश जालुका ने कहा कि उपमंडल स्तर पर स्वतंत्रता दिवस का आयोजन अनाज मण्ड़ी में किया जाएगा। उन्होंने समारोह को लेकर आज लघु सचिवालय में स्थित कांफ्रेस हॉल में विभिन्न विभागों के अधिकारियों की बैठक ली। बैठक के दौरान उन्होंने समारोह के सफलपूर्वक आयोजन को लेकर सम्बन्धित अधिकारियों की डयूटी लगाते हुए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता दिवस समारोह में पुलिस के अलावा विभिन्न स्कूलों की एनसीसी की टुकडिय़ा द्वारा मार्च पास्ट/परेड तथा स्कूल के बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी जाएगी।
एसडीएम ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस समारोह एक राष्ट्रीय पर्व है। इस पर्व के सफलपूर्वक आयोजन के लिए सभी विभाग अपनी-अपनी डयूटी का निर्वहन समय से करना सुनिश्चित करें। समारोह के आयोजन को लेकर उन्होंने नगरपालिका, जन स्वास्थ्य विभाग, महिला एवं बाल विकास, बिजली विभाग, पुलिस विभाग के साथ-साथ अन्य सम्बन्धित विभागों के अधिकारियों को उनके विभाग से सम्बन्धित सभी कार्यों को करने के निर्देश दिये। उन्होंने समारोह स्थल की साफ-सफाई/फोगिंग आदि करवाने के भी निर्देश दिये।
बैठक में नायब तहसीलदार नारायणगढ़ संजीव अत्रि, नायब तहसीलदार शहजादपुर अमित वर्मा, बीईओ नारायणगढ सुदेश बिंदल, पीडबल्यूडी विभाग के एसडीओं दिनेश कुमार, जनस्वास्थ्य विभाग के एसडीओं अंकूश सहगल, नारायणगढ़ मार्किट कमेटी सचिव अखिलेश शर्मा व राजीव चौपड़ा शहजादपुर, डॉ. गुरमीत, प्रिंसीपल सुरेन्द्र सिंह, महिला एवं बाल विकास विभाग से सुपरवाइजर अनू, मनप्रीत, राजिन्द्र कौर तथा नगरपालिका, पुलिस विभाग सहित अन्य विभागों के अधिकारी/कर्मचारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *