गांवों में चौपालों की मरम्मत के साथ साथ सडक़ों को भी किया जाएगा दुरुस्त

पिहोवा 28 जून – पूर्व राज्य मंत्री एवं विधायक सरदार संदीप सिंह ने कहा कि पिहोवा हलके में विकास कार्यों के लिए प्रदेश सरकार ने 6 करोड़ 78 लाख 68 हजार के बजट को स्वीकृति दी है। इससे हल्के की 61 चौपालों की मरम्मत, 27 गांवों में शिव धाम योजना के तहत शमशान घाटों का सुधारीकरण, मार्केटिंग बोर्ड की 6 सडक़ें और पीडब्ल्यूडी की तीन सडक़ों को सही किया जाएगा।
पूर्व मंत्री संदीप सिंह सिंचाई विभाग के रेस्ट हाउस में लोगों की समस्याएं सुन रहे थे। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि जनता के कार्य समय पर पूरे होने चाहिए। सरकार लंबित कार्यों को लेकर पूरी तरह से गंभीर है। लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों एवं कर्मचारियों के खिलाफ अब सख्त कार्रवाई की जाएगी। संदीप सिंह ने बताया कि चौपालों के मरम्मत कार्य पर दो करोड़ 11 लाख 91 हजार, शिव धाम योजना के तहत एक करोड़ 80 लाख 81 हजार रुपए, हरियाणा स्टेट मार्केटिंग बोर्ड की 6 नई सडक़ों के निर्माण कार्य पर 2 करोड़ 39 लख रुपए और पीडब्ल्यूडी की तीन नई सडक़ों पर लगभग 40 लाख 94 हजार सुधारीकरण पर खर्च किए जाएंगे।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने ट्यूबवेल के उन कनेक्शन के लिए भी शिफ्टिंग के नियम आसन किए हैं, जो बोर के ठप होने पर दूसरी जगह पर करवाना पड़ता था। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार प्रत्येक वर्ग के हित में कार्य कर रही है। केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने जिन योजनाओं को आगे बढ़ाने का सपना प्रदेश के लिए देखा था। उन्हें मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी दिन-रात पूरा करने में जुटे हुए हैं। इस अवसर पर उनके साथ सांसद नवीन जिंदल के भतीजे साहिल जिंदल व भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *