पिछले 5 वर्षो के उत्कृष्ट कार्यों के लिए दिया गया केयू प्रशंसा पुरस्कार
कुरुक्षेत्र, 15 अगस्त।
 कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. सोमनाथ सचदेवा द्वारा स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर केयू इतिहास में पहली बार गैर-कर्मचारियों को उनके उत्कृष्ट कार्य के लिए केयू प्रशंसा पुरस्कार देकर सम्मानित किया। कुलपति प्रो. सोमनाथ सचदेवा ने पुरस्कृत कर्मचारियों को बधाई देते हुए कहा कि यह अवार्ड कर्मचारियों को विश्वविद्यालय की उन्नति एवं प्रगति के लिए की गई कड़ी मेहनत एवं परिश्रम के लिए प्रदान किया गया है।
केयू प्रशंसा पुरस्कार प्राप्त करने वालों में परीक्षा नियंत्रक डॉ. हुकम सिंह, कुलपति के ओएसडी डॉ. पवन रोहिल्ला, बिल सेक्शन के सहायक रामेश्वर दास, नैक सेल के सहायक अरविन्द कुमार, लोक सम्पर्क विभाग के सहायक अमित भटनागर, परीक्षा शाखा-1 के सहायक राकेश कुमार, कम्प्यूटर लैब, परीक्षा शाखा के लिपिक राजीव कुमार, संचालन शाखा के लिपिक अनिल कुमार, आईआईएचएस के लिपिक मंगेश्वर, कम्प्यूटर लैब परीक्षा शाखा के असिस्टेंट प्रोग्रामर मोहिन्द्र सिंह, स्वच्छता विभाग के सफाई कर्मचारी धर्मवीर-3 शामिल हैं।
गौरतलब है कि 1 अप्रैल 2019 से 31 मार्च 2024 के बीच गैर-शिक्षक कर्मचारियों द्वारा कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय की उन्नति एवं प्रगति में किए गए सराहनीय कार्य, अमूल्य योगदान एवं नियमित उपस्थिति के मूल्यांकन के पश्चात् गैर शिक्षक कर्मचारियों को प्रोत्साहन देने की नीति के तहत गठित समिति की अनुशंसा पर उल्लेखनीय योगदान देने के लिए कुलपति प्रो. सोमनाथ सचदेवा ने गैर शिक्षक कर्मचारियों को सर्टिफिकेट, पुरस्कार राशि व अंग वस्त्र पहनाकर सम्मानित किया।
इस मौके पर कुलसचिव प्रो. संजीव शर्मा, डीन एकेडमिक अफेयर्स प्रो. अनिल वशिष्ठ, छात्र कल्याण अधिष्ठाता प्रो. एआर चौधरी, परीक्षा नियंत्रक डॉ. हुकम सिंह, डॉ. अंकेश्वर प्रकाश मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *