डीएससी के लोगों ने मुख्यमंत्री का जताया आभार, तीसरी बार प्रदेश में बनेगी भाजपा की सरकार : तेजिन्द्र सिंह तेजी
करनाल। 18 अगस्त
माननीय सर्वोच्च न्यायालय के आरक्षण के वर्गीकरण के फैसले को हरियाणा सरकार ने कैबिनेट की बैठक में लागू करने को निर्णय लेकर इतिहास रचने का काम किया है। रविवार को प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य भाजपा सोशल मीडिया तेजिन्द्र सिंह तेजी के नेतृत्व में वंचित अनुसूचित समाज के लोगों ने हरियाणा सरकार के ऐतिहासिक फैसले पर खुशी जाहिर करने हुए पूर्व मंत्री एवं भाजपा प्रदेश महामंत्री कृष्ण बेदी को पुष्पगुच्छ भेंट कर व लड्डू खिलाकर बधाई दी और मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी का धन्यवाद किया।  इस मौके पर पूर्व मंत्री कृष्ण बेदी ने कहा कि भाजपा हर वर्ग को साथ लेकर चलती है। जिस बहादुरी से मुख्यमंत्री जी ने डीएससी समाज के बच्चों का भविष्य सुरक्षित करने का काम किया है उससे भाजपा की हर वर्ग को मुख्य धारा से जोड़ने के संकल्प को दर्शाती है।
गौरतलब है कि गत दिवस डीएससी समाज के बैनर के नीचे वाल्मीकि समाज के युवाओं के साथ डीएससी से जुड़ी विभिन्न जातियों के लोगों ने गांव समौरा से पैदल यात्रा शुरू करके इन्द्री अनाज मंडी में मुख्यमंत्री नायब सैनी की जन आर्शीवाद रैली में पहुंचकर उनको अग्रिम धन्यवाद पत्र सौंपा था। तब मौके पर ही मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने संबोधित करते हुए कहा था कि भारतीय चुनाव आयोग द्वारा हरियाणा विधानसभा के चुनाव की घोषणा कर दी गई है और प्रदेश में आदर्श आचार संहिता लागू हो गई है फिर भी भाजपा सरकार डीएससी समाज के साथ है। रैली के अगले ही दिन मंत्रिमंडल की बैठक में सरकार ने सर्वोच्च न्यायालय के आरक्षण के वर्गीकरण के फैसले को लागू करके अनुशंसा के लिए चुनाव आयोग को भेज दिया है। तेजिन्द्र सिंह तेजी ने कहा कि सरकार के इस फैसले से पूरा वंचित अनुसूचित जाति समाज भाजपा के साथ है अब हरियाणा प्रदेश में भाजपा की तीसरी बार सरकार बनने से अब कोई रोक नहीं सकेगा। डीएससी समाज के लोग जागरूक हो चुके हैं और मालूम पड़ चुका है कि उनके हक केवल भाजपा में ही सुरक्षित है इसलिए एक एक वोट भाजपा को देगी।
बाक्स
डीएससी समाज की पैदल यात्रा में शामिल छोटे बच्चे शक्ति सिंह समौरा ने मुख्यमंत्री को चांदी का पैंन भेंट कर कहा था कि सीएम साहब इस कलम से वंचित समाज के युवाओं को सरकारी नौकरियों में हिस्सेदारी देकर हमारे भविष्य को लिखने का काम कर दो जी। और मुख्यमंत्री ने तब शक्ति सिंह को कहा था कि बेटा इसी कलम से आपके समाज के बच्चों का भविष्य लिखा जाएगा। अगले ही दिन मुख्यमंत्री ने कैबिनेट की बैठक बुलाकर सर्वोच्च न्यायालय के आरक्षण के वर्गीकरण के फैसले को लागू करने की घोषणा कर दी।
इस मौके पर तेजिन्द्र सिंह तेजी,विक्रम चनालिया,राजेन्द्र चनालिया, मास्टर बनारसी दास, मदन सोढ़ी, धनंजय सिंह, शक्ति सिंह, देवराज, सूरज बिडलान, राजू, मामन राम, अशोक कुमार, रोहताश, शिवम, सहित वंचित समाज के हजारों लोग पैदल यात्रा में शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *