पंचकूला, 23 जुलाई, हरियाणा प्रदेश प्रभारी डॉ० सतीश पूनिया अपने पंचकूला प्रवास के दौरान आज पंचकूला ज़िले की कोर टीम की बैठक में जिला पदाधिकारियों के साथ लोकसभा चुनाव के नतीजों की बारीकी से समीक्षा करते हुए आगामी विधानसभा चुनाव में जुट जाने का आह्वान किया, उन्होंने कहा गत  लोकसभा चुनाव के दौरान जिस प्रकार विपक्ष का दुष्प्रचार हावी रहा उसको मद्देनज़र रखते हुए आगामी विधानसभा चुनाव में सभी कार्यकर्ताओं को पूर्ण सजगता बरतनी होगी, भाजपा की हरियाणा सरकार द्वारा करवाए गए तमाम विकास के कार्यों को सोशल मीडिया पर ज़ोर शोर से प्रचारित करने पर ज़ोर देते हुए कहा की हरियाणा में लगातार तीसरी बार भाजपा सरकार बनाने में सोशल मीडिया की अहम् भूमिका रहने वाली है।
इस मौके पर डॉ० पूनिया ने बैठक में उपस्थित पदाधिकारियों से क्षेत्र की जनता के बीच जाकर व्यक्तिगत संपर्क करने, पात्र नागरिकों को सरकारी योजनाओं का लाभ दिलवाने, बोगस वोटों को कटवाने, नए वोट बनवाने के कार्य को और गति देने का भी निर्देश दिया। डॉ० पूनिया ने कहा प्रदेश में आचार संहिता लगने से पहले सभी पदाधिकारी स्थानीय प्रशासन से समन्वय बना कर ज़िले के लंबित कार्यों का शीघ्र निस्तारण करवाने का भी कार्य करें।
बैठक की अध्यक्षता कर रहे जिला प्रधान दीपक शर्मा ने उपस्थित सभी पदाधिकारियों को आगामी सांगठनिक कार्यक्रमों की जानकारी दी।
बैठक में पंचकूला विधायक ज्ञानचंद गुप्ता, जिला प्रभारी प्रमोद कौशिक, नगर महापौर कुलभूषण गोयल, जिला महामंत्री वीरेंदर राणा, परमजीत कौर, पूर्व विधायिका लतिका शर्मा, पूर्व जिला अध्यक्ष अजय शर्मा, विशाल सेठ, चेयरमैन कृष्ण लाम्बा एवं अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी उपस्थित रहे।
अपने दूसरे दिन के पंचकूला प्रवास के दौरान डॉ० सतीश पूनिया पंचकूला विधानसभा के नाडा मंडल के शक्तिकेंद्र सेक्टर 25 के प्रमुख सोमवीर सिंह के बूथ नंबर 59 पर प्रवास कर बूथ पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा की एवं बूथ सशक्तिकरण पर ज़ोर देते हुए कहा की प्रत्येक बूथ पर समाज के हर वर्ग जैसे महिला, किसान, युवा, ओबीसी समाज से भी भागीदारी सुनिश्चित होनी चाहिए। इस अवसर पर विधायक ज्ञानचंद गुप्ता ने कार्यकर्ताओं द्वारा उठाये गए स्थानीय समस्याओं का त्वरित निराकरण प्रशासनिक अधिकारीयों से बात करके करवाया जिसका कार्यकर्ताओं एवं स्थानीय जनता ने आभार जताया। इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष बतों कटारिया, अशोक तंवर, नाडा मंडल के अध्यक्ष सिद्धार्थ राणा, मंडल महामंत्री अरविंद सहगल, जसवीर गोयत, आरडब्लूए प्रधान संजीव गोयल एवं अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *