पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में नौकरी लगवाने का झांसा देकर आठ लाख रुपये ठगने के आरोप में बलदेव नगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है। भट्टी रोड वार्ड नंबर-5 सरहिंद जिला फतेहगढ़ साहिब पंजाब निवासी चेतन भारद्वाज व चंडीगढ़ सेक्टर- 45 डी निवासी राजदीप सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बैकडोर से चपरासी की नौकरी लगवाने की हुई थी बात

पुलिस को दी शिकायत में बलदेव नगर सेठी एनक्लेव निवासी विजेंद्र सिंह ने बताया कि वह अस्थायी रूप से दिल्ली रोडवेज (डीटीसी) में ड्राइवर है। सेठी एनक्लेव में ही उसकी जानकार निर्मल कौर जोकि वर्तमान में खरड़ में सन्नी एनक्लेव में रहती है ने अगस्त 2023 में उसे बताया था कि उसका किरायेदार राजदीप सिंह हाईकोर्ट में किसी वकील के पास क्लर्क का काम करता है।

राजदीप का दोस्त चेतन भारद्वाज प्रॉपर्टी डीलर का काम करता है, ये दोनों हाईकोर्ट में नौकरियां भी लगवाते हैं। निर्मल ने उसे बताया कि यह आपको हाईकोर्ट में बैकडोर से चपरासी की नौकरी लगवा देंगे। लिहाजा वह इन दोनों से मिला। उन्होंने चपरासी की नौकरी लगवाने की बात कही।

आरोपितों ने कहा कि यदि उनका कोई अन्य जानकार भी नौकरी लगवाना चाहता हो तो उसको भी नौकरी लगवा देंगे। प्रति व्यक्ति 6 लाख रुपये लगेंगे। उसने अपने रिश्तेदार मंगल सिंह के लड़के को भी हाईकोर्ट में चपरासी लगवाने के बारे में भी दोनों से बातचीत की। आरोपितों ने कहा कि पहले 4-4 लाख रुपये एडवांस लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *