तमिलनाडु में बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के अध्यक्ष के आर्मस्ट्रॉन्ग की उनके घर के पास हत्या कर दी गई थी। अब उनकी हत्या पर मुख्यमंत्री,नेताओं, एक्टर सहित कई लोगों ने दुख व्यक्त किया है। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने इस घटना पर दुख व्यक्त करते हुए कहा, ये बेहद दुख की बात है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि, पुलिस इस घटना पर जल्द से जल्द कार्रवाई करे और दोषियों को सजा दी जाए।
मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने एक्स पर अपने विचार व्यक्त किए हैं, उन्होंने कहा, ‘बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के आर्मस्ट्रांग की हत्या चौंकाने वाली और बेहद दुखद है। पुलिस ने हत्या में शामिल लोगों को रातों-रात गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने आगे कहा, ‘मैं आर्मस्ट्रांग की पार्टी के सभी सदस्यों, परिवार, रिश्तेदारों और दोस्तों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करना चाहता हूं, साथ ही मैंने पुलिस अधिकारियों को मामले को जल्द से जल्द कार्रवाई करने और आरोपियों को कानून के अनुसार अदालत में पेश करने का आदेश दिया है।’

‘अपराधों को रोकने के लिए उठाएं ठोस कदम’

वहीं साउथ फिल्मों के सुपरस्टार एक्टर विजय ने भी के आर्मस्ट्रॉन्ग की हत्या पर दुख जाहिर किया है। उन्होंने लिखा, आर्मस्ट्रांग परिवार और उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं के प्रति मेरी संवेदना, तमिलनाडु सरकार को भविष्य में ऐसे अपराधों को रोकने के लिए आवश्यक एहतियाती कदम उठाने चाहिए। सरकार को बिना किसी समझौते के, कानून-व्यवस्था और सभी की सुरक्षा सुनिश्चित करनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *