हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी ने मंच से ही अफसरों को चेतावनी दे डाली। उन्होंने कहा कि मेरा एजेंडा स्पष्ट है भाजपा के वर्करों को परेशान किया तो उस अधिकारी को मैं परेशानी में डाल दूंगा। सीएम ने पार्टी कार्यकर्ताओं को इसी साल अक्टूबर में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए तैयार रहने का भी संदेश दिया। सीएम सैनी ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर भी निशाना साधा।
सीएम ने वर्करों के समक्ष ही मंच से अफसरों को चेतावनी दे डाली कि हमारे नेता कहते हैं कि ये भाजपा की चक्की है जो पीसती तो बारीक है, परंतु धीरे-धीरे पीसती है। मैं अफसरों को बता दूं कि मेरे वाली चक्की पीसेगी भी जल्दी और बारीक पीसेगी

सीएम ने पार्टी वर्करों को अक्टूबर 2024 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए तैयार रहने का संदेश देते हुए कहा कि मैंने अधिकारियों को निर्देशित किया है कि हमारा कार्यकर्ता गलत काम नहीं करता। वह लोगों के काम करवाने के लिए आता है और आपकी ड्यूटी है उस काम को करने की।

यदि किसी ने चक्कर काटे तो मैं आपको चक्कर कटवाना जानता हूं। मेरा एजेंडा स्पष्ट है। सीएम ने कहा कि यदि किसी कार्यकर्ता ने चंडीगढ़ आकर मुझे बता दिया कि अधिकारी ने हमें परेशान किया है, तो उस अधिकारी को मैं परेशानी में डाल दूंगा। हम चाहते हैं कि लोगों के काम हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *