मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने शहर में त्रिदेव सम्मेलन के दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ये कांग्रेस वाले कहते थे कि यदि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बना तो संविधान को ही खत्म कर देगा। ये लोग झूठ बोलकर जनता को गुमराह करने का काम करते हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि यदि किसी ने संविधान का अपमान और छेड़छाड़ की है तो सबसे पहले वह कांग्रेस ने ही की है।
सीएम ने कहा कि जब बाबा साहब डा. भीमराव आंबेडकर संविधान लिख रहे थे तो जवाहर लाल नेहरु ने ही इसकी मूल भावना से खिलवाड़ किया। वह भी उस वक्त जब बाबा साहब उन्हें ऐसा करने से रोक रहे थे।

इसके बावजूद उन्होंने संविधान में अनुच्छेद 370 जोड़ दिया। इसके बाद इमरजेंसी में इंदिरा गांधी ने भी मूल संविधान से छेड़छाड़ कर किया था।

‘कांग्रेस वाले बरगला रहे हैं कि नरेंद्र मोदी किसान विरोधी हैं’

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि अब यह कांग्रेस वाले लोगों को बरगलाने का काम कर रहे थे कि नरेंद्र मोदी किसान विरोधी हैं।

प्रधानमंत्री की तीसरी बार शपथ लेते ही देश के लाल ने नरेंद्र मोदी ने सबसे पहले 20 हजार करोड़ रुपये कि किश्त किसानों के खाते में जारी करने का निर्णय लिया। पीएम-किसान योजना की 17वीं किश्त जारी करने से जुड़ी फाइल पर हस्ताक्षर किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *