लाडवा/ संजय गांधी मेमोरियल सीनियर सेकेंडरी पब्लिक स्कूल धनोरा लाडवा द्वारा  सीबीएसई की 10वीं एवं 12वीं कक्षाओं के परीक्षा परिणाम में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले मेधावी विद्यार्थियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया । विद्यालय प्रांगण में हुए मेधावी छात्र एवं छात्रा सम्मान समारोह के मुख्य अतिथि विद्यालय प्रबंधन समिति के प्रधान पवन गर्ग ने विद्यालय के सचिव रविंद्र बंसल, प्रधानाचार्य धर्मेंद्र खेड़ा, संजय गांधी ओमप्रकाश गर्ग मेमोरियल पब्लिक स्कूल सुजरा-बाबैन के प्रधानाचार्य सुरेश सैनी, विद्यालय के उप- प्रधानाचार्य नरेंद्र शर्मा तथा राजकुमार सैनी के साथ सभी प्रतिभाशाली विद्यार्थियों को अभिभावकों की उपस्थिति में सम्मानित किया गया ।

गुरु अर्जुन देव के शहीदी दिवस के अवसर पर विद्यालय द्वारा छबील लगाकर शीतल एवं मीठे जल का वितरण किया गया । विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य एवं सुखमय जीवन के लिए एक पवित्र यज्ञ का आयोजन भी किया गया जिसमें आचार्य विक्रमादित्य ने वैदिक मंत्रोचार के साथ मुख्य अतिथि, प्रधानाचार्य, उप-प्रधानाचार्य, अध्यापक एवं विद्यार्थियों से आहुतियां डलवा कर विशेष प्रार्थना की ।

प्रबंधन समिति के प्रधान पवन गर्ग ने अभिभावकों को संबोधित करते हुए कहा कि विद्यालय विद्यार्थियों को सभी संभव एवं आधुनिक सुविधाएं प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है । उन्होंने विद्यालय के परीक्षा परिणाम को शानदार बताते हुए सभी छात्रों एवं अभिभावकों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी । उन्होंने अध्यापकों को प्रेरित करते हुए कहा कि सभी अध्यापकों को और अधिक प्रतिबद्धता एवं अनुशासन के साथ विद्यार्थियों को सर्वोत्तम मार्गदर्शन प्रदान करना चाहिए । विद्यार्थियों की उपलब्धि- प्रबंधन, प्रशासन, अध्यापकों, अभिभावकों एवं विद्यार्थियों के सम्मिलित प्रयासों का परिणाम होता है ।
विद्यालय के सचिव रविंद्र बंसल ने श्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों एवं उनके अभिभावकों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी । उन्होंने अध्यापकों को और मेहनत करने के लिए प्रेरित किया ।

विद्यालय के प्रधानाचार्य धर्मेंद्र खेड़ा ने प्रबंधन समिति के सदस्यों, अभिभावकों एवं विद्यार्थियों का समारोह में आने पर स्वागत किया । उन्होंने प्रबंधन समिति के रचनात्मक मार्गदर्शन एवं अभिभावकों के निरंतर सहयोग के लिए धन्यवाद किया । विद्यालय, छात्रों के भविष्य निर्माण के लिए प्रतिबद्ध है । इसके लिए विद्यालय छात्रवृत्ति से लेकर विद्यार्थियों की सभी समस्याओं को तत्परता से हल करने, उन्हें हर संभव शिक्षण सामग्री प्रदान करने, विद्यार्थियों को उचित करियर काउंसलिंग उपलब्ध कराने एवं सामाजिक समन्वय स्थापित करने के लिए निरंतर प्रयत्नशील है ।

कक्षा ग्यारहवीं के छात्र सक्षम गुप्ता एवं छात्रा भक्ति ने अध्यापिका गीता कंबोज के मार्गदर्शन में कुशलता से मंच संचालन किया । 12वीं के उत्तीर्ण छात्र अभिषेक टंडन ने विद्यालय प्रबंधन समिति, प्रधानाचार्य, अध्यापकों, अभिभावकों एवं सपोर्ट स्टाफ का हृदय से धन्यवाद किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *