फेडरेशन ऑफ  प्राइवेट स्कूल्स वेलफेयर एसोसिएशन (एफपीएसडब्लूए) एफपीएसडब्लूए की प्रदेश स्तरीय बैठक में कई अहम मुद्दों पर हुई गहन चर्चा बैठक की अध्यक्षता एफपीएसडब्लूए प्रदेश अध्यक्ष डॉ. कुलभूषण  शर्मा ने की बैठक में पूरे हरियाणा से पदाधिकारी और सदस्य हुए शामिल
अंबाला।  फेडरेशन ऑफ  प्राइवेट स्कूल्स वेलफेयर एसोसिएशन (एफपीएसडब्लूए) की प्रदेश स्तरीय बैठक फेडरेशन के कैंट ऑफिस में हुई। इसमें निजी स्कूलों से जुड़े कई अहम मुद्दों पर गहनता से चर्चा हुई और समस्याओं के निदान के लिए रणनीति तय की गई। बैठक की अध्यक्षता फेडरेशन ऑफ प्राइवेट स्कूल्स वेलफेयर एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. कुलभूषण  शर्मा ने की।
प्रदेश अध्यक्ष डॉ. कुलभूषण  शर्मा ने बताया कि बैठक में फेडरेशन के पदाधिकारियों और सदस्यों के संग प्रमुख तौर पर निजी स्कूलों की समस्याओं पर चर्चा हुई। फेडरेशन निजी स्कूलों की समस्याओं को खत्म करने के लिए संघर्षरत है। इसके लिए हर सं•ाव प्रयास किए जा रहे हैं।
इन प्रमुख मुद्दों पर हुई चर्चा
– निजी स्कूलों के मान्यता को लेकर दो साल के एक्सटेंशन का मामला
– स्कूली बसों के दो साल के विस्तार
– सोसायटी पंजीकरण पर लगने वाला जुर्माना
– प्री-प्राइमरी स्कूलों की मान्यता का मुद्दा
-शिक्षा के अधिकार (आरटीई) के अंतर्गत मान्यता का मुद्दा
-134ए के भुगतान  का मुद्दा
– चिराग योजना में प्रवेश और समस्याओं का मुद्दा समेत कई अन्य मुद्दों पर चर्चा हुई।
बैठक में यह लोग रहे उपस्थित
बैठक में यह लोग रहे उपस्थित
बैठक में डॉ. कुल•ाूषण शर्मा समेत प्रीतपाल सिंह, विशाल चुघ, नरेश सिंह बराड़, पीसी सिंह, बीडी गाबा, वरूण जैन, देवेंद्र बाजवा, रामफल समेत तमाम अन्य लोग उपस्थत रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *