खेतों में काम करते समय हुई पति की मृत्यु पर महिला को दिए अनुदान के रूप में 5 लाख रूपये
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम आज बदलते हुए भारत को देख रहे है
प्रदेश में सबसे अधिक लाडवा नगर पालिका ने प्रधानमंत्री आवास के तहत लोगों को दिया लाभ
लाडवा 30 जून भारतीय जनता पार्टी द्वारा लाडवा के आलीशान पैलेस में लाभार्थी प्रमुख सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री डॉक्टर पवन सैनी व कुरुक्षेत्र लोकसभा से सांसद नायब सैनी शिरकत की। इस लाभार्थी प्रमुख सम्मेलन में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत पांच परिवारों को घर की चाबी दी गई। इसके अलावा गांव बिंट निवासी महिला को 5 लाख का चेक वितरित किया गया महिला के पति की मृत्यु खेतों में काम करते समय हो गई थी सरकार की योजना के अनुसार उसे महिला को अनुदान राशि दी गई। इसके अलावा खेतों में काम करते समय दो उम्मीदवारों के हाथ की उंगलिया कट जाने के कारण उनको भी अनुदान राशि दी गई। इस लाभार्थी सम्मेलन में भारी संख्या में लाडवा विधानसभा के लाभार्थियों ने भाग लिया।
हरियाणा भाजपा के प्रदेश महामंत्री व लाडवा से पूर्व विधायक डॉक्टर पवन सैनी ने कहा कि पूरे हरियाणा में लाडवा नगर पालिका में सबसे अधिक प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत घर बनाए गए हैं। इसके लिए नगर पालिका की अध्यक्ष साक्षी खुराना सहित अन्य अधिकारी बधाई के पात्र हैं। डॉक्टर पवन सैनी ने कहा कि कांग्रेस ने सदा देश को नीचा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी, जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता देश का मान बढ़ाने के लिए काम कर रहा है। 9 सालों में पीएम मोदी ने यह साबित किया है कि भारत एक महान शक्ति बनने जा रहा है। अमेरिका की संसद में मोदी-मोदी का नारा सुनकर हर भारतवासी का दिल आनंदित हो रहा है। अमेरिकी सांसदों  द्वारा मोदी के भाषणों पर तालिया बजाना यह साबित करता है कि यह नया भारत है और ताकतवर भारत है।
कांग्रेस पर हमलावर होते हुए डा पवन सैनी ने कहा कि उनके समय में तो जूता उतरवाकर तलाशी ली जाती थी, तब हर भारतवासी अपने आपको शर्मशार महसूस करता था। मोदी जी के नेतृत्व में आज हम बदलते हुए भारत को देख रहे हैं कि कैसे विदेशों के राष्ट्राध्यक्ष मोदी के सम्मान में खड़े हो रहे हैं तो कोई चरण छू रहा है, गले मिल रहे हैं यह हमारे लिए गौरव की बात है। आस्ट्रेलिया का राष्ट्राध्यक्ष मोदी को बोस कहकर संबोधित कर रहा है, यही बदलता हुआ भारत है। पवन सैनी ने कहा कि वसुदैव कुटुम्बकम की नीति पर चलने वाले प्रधानमंत्री मोदी के आदर में दुनिया के नेता सिर झुका रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी भारत की संस्कृति और विरासत को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं। अमेरिका में सहस्र चंद्र के दर्शन मोदी ने राष्ट्रपति बाइडेन को करा दिए, ये गौरव के पल हम सभी के लिए आनंददायी हैं। डॉक्टर पवन सैनी ने कहा कि मोदी ने देश के आधारभूत ढांचे को मजबूत किया है जिससे देश आत्मनिर्भर होने की राह पर तेजी से आगे बढ़ रहा है। कश्मीर से धारा 370 हटाने, सर्जिकल स्ट्राइक सहित विभिन्न मुद्दों का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा जो कहती है वह करती है।
कुरुक्षेत्र लोकसभा से सांसद नायब सैनी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर गरीब के  घर की रसोई में गैस सिलेंडर पहुंचाया, हर गरीब के घर शौचालय बनवाया, देश को साफ सुथरा बनाने की राष्ट्रीय स्तर पर मुहिम शुरू की। हर घर को जल योजना के तहत सभी को घर तक जल मुहैया करवाया जा रहा है। सांसद सैनी ने पूर्व की भूपेंद्र सिंह हुड्डा सरकार पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि 9 साल पहले कांग्रेस शासन में किसानों को ढाई-ढाई रुपये के चेक मिलते थे। आज हुड्डा साहब और उनके बेटे बड़ी-बड़ी बात करते हैं तो वे बताएं कि उन्होंने क्या कभी किसानों का बाजरा खरीदा, क्या कभी ईमानदारी और पक्षपात के बिना किसी को नौकरी दी। हरियाणा को 24 घंटे बिजली देने का काम अगर किसी सरकार ने किया है तो भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने हरियाणा को 24 घंटे बिजली देने का काम किया है पिछली सरकारें लोगो झूठ बोलकर वोट लेती थी कि उनका 24 घंटे बिजली देंगे लेकिन उनके राज में केवल दो से चार घंटे बिजली मुश्किल से मिलती थी मनोहर लाल की सरकार ने हरियाणा को 24 घंटे बिजली देने का काम किया है।
जिला अध्यक्ष रवि बतान नरेंद्र मोदी की नीतियों को उल्लेख किया उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी की नीतियों के कारण आज भारत की तरफ अन्य देश आशा की नजर से देख रहे हैं। कोरोना काल जब विश्व की अर्थव्यवस्था खराब हो गई थी उसे समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोविड वैक्सीन की दो  दो दवाइयां तैयार कर एक नया इतिहास था। अपने देश के लोगों के साथ-साथ नरेंद्र मोदी ने अन्य देशों को भी वैक्सीन निर्यात की। इस अवसर पर एसडीम नसीब सिंह, मार्केट कमेटी के पूर्व चेयरमैन मेघराज सैनी, लाडवा के युवा मोर्चा के अध्यक्ष सन्नी कालड़ा, परमोद समालखा, ममता सैनी, राजू खुराना, दीपा सैनी, राजकुमार सैनी, मंडल महामंत्री अरुण सैनी, सरदार साधू सिंह, जिला महामंत्री जसविंदर सिंह, डीएसपी तरुण कुमार सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *