हिसार सांसद चौधरी बिजेंद्र सिंह ने पिहोवा में आयोजित एक कार्यक्रम में की शिरकत, सरकार की नीतियों से प्रभावित होकर युवाओं में भी हो रहा है उत्साह का संचार
पिहोवा 25 फरवरी हिसार लोकसभा क्षेत्र के सांसद एवं पूर्व आईएएस अधिकारी चौधरी विजेंद्र सिंह ने कहा कि पिहोवा की जनता ने जिसको भी अपना आशीर्वाद दिया वह राजनीति के क्षेत्र में एक चमकता हुआ सितारा बनकर उभरा है। पिहोवा की जनता जो ठान लेती है उसको पूरा करके ही सांस लेती है। यह शब्द हिसार से लोकसभा सांसद चौधरी विजेंद्र सिंह ने अनाज मंडी पिहोवा में राजेंद्र बाखली द्वारा आयोजित कार्यक्रम के दौरान कहे।
चौधरी विजेंद्र सिंह ने कहा कि बेशक वह अपने राजनीतिक जीवन के दौरान पहली बार सीधे तौर पर पिहोवा हलके की जनता से रूबरू हो रहे है, लेकिन उनके पिता के साथ पिहोवा की जनता ने सदैव ही साथ चलने का काम किया है। उन्होंने कहा कि चौधरी राजमल बाखली जिस प्रकार चौधरी वीरेंद्र सिंह उनके साथ हर संघर्ष के साथ रहे, उसी प्रकार राजेंद्र बाखली भी चौधरी विजेंद्र सिंह के साथ कंधे से कंधा मिलाकर साथ निभाएंगे। सांसद ने कहा कि राजेंद्र बाखली जिस प्रकार लोगों की सेवा कर रहे हैं उसे देखकर लगता है कि आने वाले समय में राजेंद्र बाखली एक नया आयाम स्थापित करेंगे। कार्यक्रम में पहुंचे पर रामकिशन दुआ, तिलक राज शर्मा, जसपाल बाखली ने सांसद को पुष्प भेट कर स्वागत किया।
सांसद ने कहा कि आज इस कार्यक्रम में जितने भी लोग, पंच-सरपंच पहुंचे हैं उनको देखकर लगता है कि पिहोवा हलके के लोग सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों से खुश है। इस कार्यक्रम में युवाओं का जोश भी देखने लायक है। ऐसे युवाओं का राजनीति में भागीदारी की लड़ाई लडऩे के इरादे से ही एक आईएएस की नौकरी छोडक़र राजनीति में उतरा हूं। अनाज मंडी पिहोवा प्रधान नंदलाल सिंगला और रमेश मित्तल ने पिहोवा अनाज मंडी की समस्याओं से सांसद को अवगत करवाया जिस पर सांसद ने कहा कि जल्द ही उच्च अधिकारियों से बातचीत करके  समस्याओं का निवारण करवाया जाएगा।
राजेंद्र बाखली ने कहा कि वे और उनके साथी दशकों से हरियाणा की राजनीति का स्तंभ कहे जाने वाले चौधरी विरेन्द्र सिंह के साथ खड़े रहे, उसी प्रकार जो भी ड्यूटी विजेंद्र सिंह कहीं पर भी लगाएगे, मैं उस पर खरा उतरूंगा। इस अवसर पर मार्केट कमेटी सचिव चंद्र सिंह, रामकिशन दुआ, गुरमेहर विर्क, मोहित शर्मा एडवोकेट, गुरप्रीत कंबोज, गुरमीत बाखली, बलजीत सिंह सरपंच, वेद प्रकाश शर्मा, तिलक राज, सुखविंदर सिंह व आढ़ती एसोसिएशन के सभी सदस्य मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *