बीते दिनों अब्दु रोजिक बिग बॉस के घर से बाहर हो गए थे। उनका यूं शो से बाहर चले जाना उनके फैंस को पसंद नहीं आ रहा है। फैंस डिमांड कर रहे हैं कि अब्दु को शो में दोबारा वापस लाया जाए। पहले ऐसी खबरें थी कि बीमारी की वजह से अब्दु को घर छोड़कर जाना पड़ा है लेकिन अब सच्चाई सामने आ गई है।

दरअसल इस शनिवार को बिग बॉस ने शो में हिस्सा ले रहे कंटेस्टेंट को बताया कि अब्दु बीमारी की वजह से नहीं बल्कि अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट की वजह से घर से बाहर निकले हैं। दरअसल अब्दु के ऊपर एक वीडियो गेम बनाया जा रहा है,जिसके लिए लाइव मोशन कैप्चरिंग की जरूरत है।

इसी वजह से अब्दु को घर से बाहर जाना पड़ा। वैसे अब्दु के फैंस के लिए खुशखबरी है कि वो जल्द ही बिग बॉस के घर में दोबारा वापसी कर सकते हैं।

शो में दोबारा वापसी कर सकते हैं अब्दु

अब्दु रोजिक इस बार के बिग बॉस के पॉपुलर कंटेस्टेंट में से एक हैं। उनके अचानक शो छोड़ने ने उनके फैंस कापी निराश हुए थे। उनके सपोर्ट में सोशल मीडिया पर उनके फैंस द्वारा ट्रेंड भी चलाया गया था। अब ऐसी खबर है कि अब्दु दोबारा शो में वापसी कर सकते हैं।

काफी संघर्षों भरा है अब्दु का जीवन

अब्जू रोजिक का जन्म 3 सितंबर 2003 को तजाकिस्तान में हुआ था। 19 साल के अब्दु एक बीमारी से पीड़ित है जिसकी वजह से उनकी हाइट बहुत कम है। कम हाइट की वजह से उनका ये सफर कई उतार-चढ़ाव भरा रहा। कभी स्कूल से निकाल दिया गया तो कम हाइट का मजाक बनाया गया। इन सब के बावजूद अब्दु ने उम्मीद नहीं छोड़ी और भगवान पर भरोसा कायम रखा। नजीतजन, आज सोशल मीडिया पर उनके 3.5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और बिग बॉस का हिस्सा होने के बाद वो और ज्यादा पॉपुलर हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *