द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने एक बार फिर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इजराइली फिल्म मेकर नदाव लैपिड पर निशाना साधा है। विवेक ने कहा है कि लैपिड ने कश्मीर फाइल्स को प्रोपेगैंडा फिल्म बताकर आतंकियों के हौसलों को मजबूत किया है।

विवेक ने लिखा, ‘लश्कर-ए-तैयबा (LeT) से जुड़े आतंकी संगठन द रेजिस्टेंट फ्रंट ने घाटी में रहने वाले कश्मीरी हिंदुओं को टारगेट करते हुए एक लिस्ट जारी की है। अगर इसके बाद कश्मीर में किसी हिंदू को निशाना बनाया गया, तो आप जानते हैं कि खून किसके हाथ में लगा है। कृपया इस पोस्ट को सेव कर लें।’

विवेक अग्निहोत्री ने पोस्ट करके लैपिड और महबूबा मुफ्ती पर आरोप लगाया कि कश्मीर फाइल्स फिल्म को प्रोपेगैंडा बताकर उन्होंने आतंकियों के हौसले बढ़ा दिए हैं।
विवेक अग्निहोत्री ने पोस्ट करके लैपिड और महबूबा मुफ्ती पर आरोप लगाया कि कश्मीर फाइल्स फिल्म को प्रोपेगैंडा बताकर उन्होंने आतंकियों के हौसले बढ़ा दिए हैं।

लैपिड ने कश्मीर फाइल्स को वल्गर और प्रोपेगैंडा फिल्म बताया था
गोवा में 53वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (IFFI) के समापन समारोह में इजराइली फिल्म मेकर नदाव लैपिड ने द कश्मीर फाइल्स को वल्गर और प्रोपेगैंडा फिल्म बताया था। लैपिड जब ये बयान दे रहे थे, उस समय मंच पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भी मौजूद थे।

नदाव ने कहा था, ‘द कश्मीर फाइल्स फिल्म देखकर हम सभी डिस्टर्ब और हैरान थे। यह फिल्म हमें वल्गर और प्रोपेगैंडा बेस्ड लगी। इतने प्रतिष्ठित फिल्म समारोह के लिए ये फिल्म उचित नहीं है।’ नदाव के इसी बयान को लेकर बवाल मच गया। काफी सारे एक्टर्स और फिल्म मेकर ने नदाव लैपिड के इस बयान पर आपत्ति जताई, जिसमें फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री सबसे आगे रहे।

नदाव लैपिड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *