हरियाणा के रेवाड़ी शहर में हुडा बाइपास पर एक XUV कार ने स्कूटी सवार को कुचल दिया। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक युवक अपने भाई का खाना देकर वापस लौट रहा था। मॉडल टाउन थाना पुलिस ने आरोपी कार ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

भाई का खाना देने गया था
मिली जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी शहर के सेक्टर-3 स्थित हाउसिंग बोर्ड में रहने वाला कमल (36) बुधवार रात अपने भाई राकेश के गांव ढालियावास स्थित पतंजलि स्टोर पर खाना देने गया था। खाना देकर वापस लौटते वक्त हुडा बाइपास स्थित ढालियावास कट पर IOC चौक की तरफ से आ रही XUV 300 कार ने उसकी स्कूटी को टक्कर मार दी।

मौके पर ही तोड़ा दम
हादसे के फौरन बाद कमल का भाई राकेश भी मौके पर पहुंच गया। इस दौरान सफेद रंग की XUV 300 कार का चालक मौके से भाग गया। राकेश ने अपने भाई कमल को तुरंत एंबुलेंस की मदद से ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद मॉडल टाउन थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंची।

आज होगा पोस्टमार्टम
घटना स्थल के बाद पुलिस ट्रॉमा सेंटर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया। गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। मॉडल टाउन थाना पुलिस ने फरार कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस कार के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर आरोपी चालक की पहचान करने में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *