दिल्ली में MCD चुनाव को लेकर AAP नेता लगातार चुनाव पचार कर रहे हैं। बुधवार को CM अरविंद केजरीवाल ने राजधानी में कई इलाकों में रोड शो किया। इस दौरान करीब 20 नेताओं का मोबाइल चोरी हो गया। मामले में दिल्ली पुलिस ने FIR दर्ज कर लिया है।

मलका गंज इलाके में हुई चोरी
दरअसल, यह घटना उस समय घटी जब मलका गंज इलाके में CM केजरीवाल चुनाव प्रचार कर रहे थे। उनके साथ AAP के कई विधायक और नेता मौजूद थें। आप की इसी रैली के दौरान चोरों ने कुछ नेताओं के मोबाइल लूट लिए। उत्तरी जिला के डिप्टी कमिश्नर सागर सिंह कल्शी ने बताया कि CM केजरीवाल की रैली में कई विधायकों और पार्षदों के मोबाइल चोरी होने की शिकायत मिली थीं। मामले में विधायक अखिलेश त्रिपाठी, आप नेता गुड्डी देवी और विधायक सोमनाथ भारती के सचिव ने थाने में केस दर्ज कराया था।

केजरीवाल बोले- जनता काम करने वालों का चुनेगी
मलका गंज में रोड शो के दौरान केजरीवाल ने भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जनता काम रोकने वालों की जगह काम करने वालों को चुनेगी। केजरीवाल ने कहा- बीते आठ सालों में भाजपा और केंद्र सरकार ने मोहल्ला क्लीनिक, CCTV प्रोजेक्ट और योगशाला समेत दिल्ली सरकार के दूसरे काम को रोका है। 15 साल निगम में राज करने के बाद भी भाजपा के पास गिनाने के लिए एक भी काम नहीं है, जबकि दिल्ली सरकार ने उन सारे को कामों को करके दिखाया है, जिसका उन्होंने वादा किया था।

4 दिसंबर को होगी वोटिंग

250 वार्डों वाली दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए 4 दिसंबर को मतदान होना है, 7 दिसंबर को वोटों की गिनती होगी और रिजल्ट आएगा। पहले ये चुनाव अप्रैल में होने थे, लेकिन तीनों निगमों के एकीकरण के फैसले के चलते चुनाव में देरी हुई। एमसीडी चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने की आखिरी तारीख 14 नवंबर थी।

ये भी पढ़ें-
महिला का केजरीवाल से सवाल:मफलर क्यों नहीं पहना? CM बोले- अभी ठंड नहीं आई

दिल्ली में MCD चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल प्रचार में जुटे हैं। इस दौरान पिछले मंगलवार को एक महिला ने CM केजरीवाल से सवाल किया कि आपने मफलर क्यों नहीं पहना। इसके जवाब में केजरीवाल ने कहा- अभी ठंड नहीं आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *