सिरसा स्थित डेरा सच्चा सौदा मुखी राम रहीम की 40 दिन की पैरोल में अब चंद दिन बचे हैं। इस दौरान राम रहीम का ऑनलाइन गुरुकुल के नाम से सत्संग जारी है। इसमें हरियाणा के रतिया से अंडर 12 के एक शूटर साहिब इंसां पहुंचे।

राम रहीम ने साहिब को मेडल जीतने का टिप्स दिया। राम रहीम ने कहा कि पिस्टल के दोगुना वजन के बराबर जग में पानी भरकर उसे सीधा पकड़कर रखो, इससे मसल मजबूत होता है।

इसी फार्मूले से कई मेडल जीत चुके
राम रहीम ने कहा कि हम स्कूलों में नेशनल चैंपियन को यह सिखाया करते थे। हाथ सीधा रखा करो। इसी प्रकार से सिरसा के शाह सतनाम जी गर्ल्स कॉलेज की चार शूटरों ने भी मेडल जीता। उन्हें भी मसल मजबूत करने के लिए पानी के जग वाला टिप्स बताया।

राम रहीम के सत्संग में शामिल हुआ रतिया का शूटर साहिब इंसां।
राम रहीम के सत्संग में शामिल हुआ रतिया का शूटर साहिब इंसां।

कनाडा की स्टूडेंट्स ले लिए सर्दी से बचने के टिप्स
वहीं कनाडा की एक स्टूडेंट्स अवनीत ने कहा कि आपकी कृपा से मैं कनाडा पहुंच गई। आपने बीबीए या बीकॉम करने के वचन किए थे। मैं तो ठीक ठाक थी,आपने बीबीए, एमबीए करवा दी। अब पिता जी बैंकिंग का एग्जाम है, क्लियर हो जाए, इसके लिए आशीर्वाद देना। राम रहीम से राय ली कि कनाडा में काफी ठंड होती है। वैजिटेरियन डाइट में क्या ले सकते हैं।

राम रहीम ने कहा कि सूखा मेवा, सूखा नारियल और चने ले सकते हैं। ये लेने से माइनस 40 डिग्री में भी तंदुरूस्त रह सकते हैं। मांस-अंडा खाने वाले बीमार हुए। शाकाहारी भोजन से तंदुरूस्त रह सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *