हरियाणा में करनाल के घोघड़ीपुर फ्लाईओवर पर नशे में धुत एक ओवरलोड ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक ने एक बाइक सवार युवक को कुचल दिया। युवक की हालत अभी गंभीर बताई जा रही है। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और नशे में धुत आरोपी ट्रैक्टर ट्रॉली चालक को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी।

रात को मौके पर पहुंचकर जांच करती पुलिस।
रात को मौके पर पहुंचकर जांच करती पुलिस।

जानकारी के अनुसार कोढ़ी कॉलोनी निवासी राकेश (30) लकड़ मार्केट में काम करता था। राकेश अपने माता पिता का इकलौता सहारा है। जो बुधवार रात करीब 9 बजे काम खत्म करके अपने घर की तरफ आ रहा था। जब वह घोघड़ीपुर फ्लाईओवर पर पहुंचा तो पीछे आ रहे एक पॉलिश से भरे ओवरलोड ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे वह सड़क पर जा गिरा और ट्रॉली के पहिए ने उसके ऊपर से गुजर गए। इससे वह गंभीर घायल हो गया।

कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे राहगीर
हादसा के बाद सड़क से गुजर रहे लोगों ने घायल राकेश को ई-रिक्शा के माध्यम से इलाज के लिए करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। जहां पर उसका इलाज चल रहा है। घटना को अंजाम देने वाला आरोपी ट्रैक्टर ट्रॉली चालक जब मौके से भागने लगा तो उसे लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रैक्टर ट्रॉली और आरोपी चालक को हिरासत में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी।

आरोपी ट्रैक्टर चालक को हिरासत में लेती पुलिस।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *